उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बेटे के हित के लिए मुलायम ने काटा शिवपाल यादव और मेरा गला : अमर सिंह

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि मुलायम सिंह चाहते तो न मैं समाजवादी पार्टी से अलग होता और न ही शिवपाल सिंह यादव. उन्होंने कहा कि ये उनकी एक सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है.

By

Published : Feb 20, 2019, 3:40 PM IST

Updated : Feb 20, 2019, 5:53 PM IST

अमर सिंह

आजमगढ़: अपनी पैतृक संपत्ति की रजिस्ट्री कराने राज्यसभा सदस्य अमर सिंह आजमगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अपने बेटे के लिए मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव, आजम खान और मेरा भी गला काटा है.

अमर सिंह ने मुलायम सिंह पर साधा निशाना.


अमर सिंह ने अपने पैतृक गांव तरवां की पैतृक संपत्ति संघ को दान कर दी थी, जिसकी रजिस्ट्री कराने बुधवार को अमर सिंह आजमगढ़ के लालगंज तहसील में आए हैं. अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि मुलायम सिंह यादव इस तरह का बयान देकर खनन घोटाले में आरोपित आईएस अधिकारी चंद्रकला के प्रभाव को कम करने की कोशिश कर रहे हैं.


अमर सिंह ने कहा कि यदि मुलायम सिंह चाहते तो मैं न समाजवादी पार्टी से अलग होता और न शिवपाल सिंह यादव अलग होते हैं. ये उनकी एक सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है. आज भी वह समाजवादी सेकुलर मोर्चा के कार्यक्रम में लाल टोपी लगाकर पहुंच जाते हैं. एक सवाल के जवाब में अमर सिंह ने कहा कि सरकार अब मुलायम सिंह को राज्यपाल बना देगी तो उनका बुढ़ापा सुधर जाएगा.

Last Updated : Feb 20, 2019, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details