उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सोनभद्र : जनसभा में देरी से पहुंचे राज बब्बर, प्रधानमंत्री को बताया जिम्मेदार

देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है, कहीं मतदान हो चुका है तो कहीं होना बाकी है. ऐसे में राजनीतिक दलों के बड़े नेता और स्टार प्रचारक अपनी पार्टी को जिताने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर सोनभद्र पहुंचे.

By

Published : May 12, 2019, 7:46 PM IST

जनसभा को संबोधित करते उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर.

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर रविवार को सोनभद्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. निर्धारित समय से 2 घंटे देर से पहुंचे राज बब्बर ने देश के प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अपनी देरी के लिए उन्हें जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली हवाई अड्डे पर लगभग 8:30 बजे से ही बैठे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के मूवमेंट के चलते उनके जहाज को उड़ने नहीं दिया गया.

जनसभा को संबोधित करते उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर.

जानें पूरा मामला

  • उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर रविवार को सोनभद्र पहुंचे.
  • इस दौरान उन्होंने राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और लोगों से पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की.
  • राज बब्बर निर्धारित समय से 2 घंटे देर से पहुंचे, जिसके लिए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और सिस्टम को जिम्मेदार बताया.
  • राज बब्बर ने कहा कि वह दिल्ली हवाई अड्डे पर 8:30 बजे से ही बैठे हैं, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर वाराणसी के सांसद और जो 22 तारीख तक प्रधानमंत्री भी हैं, उनकी मूवमेंट होने के कारण हमारे जहाज को उड़ने नहीं दिया गया.
  • बता दें कि राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details