उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 3, 2019, 12:00 AM IST

ETV Bharat / briefs

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा- गुजरात मॉडल, राफेल सौदा, काला धन भाषण के हिस्से नहीं होंगे

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश और आस-पास के सभी जिलों को भीड़ लाने का लक्ष्य दिया गया है. आम चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले सरकारी मशीनरी का उपयोग कर, सभा करने का असफल प्रयास हो रहा.

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे

अमेठी:कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन मार्च को काहौर स्थित सम्राट साईकल के मैदान में जनसभा करने आ रहे हैं. वही से अमेठी के लिए करोड़ों की अमेठी की जनता को सौगात देंगे. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सांसद राहुल गांधी प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला है.

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे.
सांसद प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गुजरात मॉडल, काला धन, दो करोड़, रोजगार, पीने का पानी, नोटबन्दी, विजय माल्या, राफेल सौदा, ललित मोदी, मेहुल चोकसी, पीएनबी घोटाला ये सभी प्रधानमंत्री के भाषण के हिस्से नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी का पहला और आखिरी दौरा है. आतंकवाद से लड़ने के लिए कांग्रेस सेना और सरकार के साथ है, लेकिन रोजगार, किसानों की बदहाली और भ्रष्टाचार आदि विषयों पर हमलोग सरकार से लगातार सवाल पूछते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details