उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

राज्य कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी कर रही प्रदेश सरकार: महामंत्री अतुल

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर मशाल जुलूस निकाल रहे है. आजमगढ़ में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के इस रवैये से प्रदेश का कर्मचारी नाराज है.

By

Published : Jan 11, 2020, 2:16 AM IST

etv bharat
राज्य संयुक्त परिषद के कर्मचारियों का प्रदर्शन.

आजमगढ़ः प्रदेशभर में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहा है. मांगों को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने ईटीवी भारत से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य कर्मचारियों के साथ लगातार वादाखिलाफी कर रही है, जिस कारण कर्मचारी सरकार से काफी नाखुश है.

राज्य संयुक्त परिषद के कर्मचारियों का प्रदर्शन.

कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी
ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी और उनकी उपेक्षा कर रही है, जिससे प्रदेश का कर्मचारी बहुत नाराज हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि 9 अक्टूबर 2019 को मुख्य सचिव के समझौते पर आज तक कोई क्रियान्वयन नहीं किया गया.

अतुल मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार ने कर्मचारियों के वेतन बढ़ा दिए, लेकिन प्रदेश सरकार कर्मचारियों के वेतन बढ़ोतरी में कोई रुचि नहीं दिखा रही है. विगत 2 वर्षों से प्रदेश सरकार कर्मचारियों की समस्या का समाधान नहीं कर रही है, जिसके कारण कर्मचारी काफी नाराज है.

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में हो रही 'नन्हा कलाम' की खोज, 28 फरवरी को मिलेगा सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details