उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रियंका ने शहीद के परिजनों से की बात, कहा- मैंने भी पिता को खोया है, समझ सकती हूं दर्द

कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए अवधेश के परिजनों से प्रियंका गांधी ने शनिवार को फोनकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह शहीद के परिजनों के साथ हर वक्त खड़ी हैं. उनके पिता के साथ भी ऐसा ही हुआ था तो वह उनका दर्द समझ सकती हैं.

By

Published : Feb 16, 2019, 8:44 PM IST

priyanka gandhi

चन्दौली: कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए अवधेश के परिजनों से प्रियंका गांधी ने फोन कर बात की है. उन्होंने शहीद के पिता से बात करते हुए कहा कि मेरे पिता के साथ भी ऐसा हुआ था. इसलिए मैं इस दर्द को समझ सकती हूं.


कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को शहीद अवधेश की अंत्येष्टि के बाद चंदौली जिलाध्यक्ष को शहीद अवधेश के घर भेजा और उनके परिजनों से फोन पर बात की. इस दौरान प्रियंका गांधी ने शहीद के परिवार को पूरी मदद और हर परेशानी में साथ खड़ा होने का भरोसा दिलाया.

शहीद के परिजनों से प्रियंका ने फोन पर की बात.


शनिवार को चन्दौली के लाल शहीद अवधेश के यहां राजनीतिक लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी था. इसी के तहत कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कमेटी चन्दौली के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह मुन्ना को अपना दूत बनाकर शहीद के बहादुरपुर स्थित पैतृक आवास पर भेजा. यहां उन्होंने फोन पर प्रियंका की बात उसके पीड़ितों से करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details