उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रियंका ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, थामा शिवसेना का साथ

करीब चार साल तक कांग्रेस में प्रवक्ता रहीं प्रियंका चतुर्वेदी शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गईं हैं. बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया था.

By

Published : Apr 19, 2019, 5:58 PM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता शुचि विश्वास.

लखनऊ: कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कांग्रेस का हाथ छोड़ शिवसेना का दामन थाम लिया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि इस पार्टी में गुंडों को तरजीह दी जा रही है. शिकायत के बावजूद पार्टी ने गुंडों को वापस ले लिया है, इसलिए मेरा पार्टी में दम घुट रहा है.

प्रियंका चतुर्वेदी शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गईं हैं.

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ शिवसेना ज्वाइन करने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता शुचि विश्वास ने कहा कि हो सकता है उन्होंने इस्तीफा दिया हो या हो सकता है उनसे इस्तीफा ले लिया गया हो, इस पर वह अभी कुछ नहीं कहना चाहती हैं. हो सकता है यह उनके लिए सम्मानजनक विदाई का अवसर हो इसलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया हो.

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी से प्रवक्ता पद के समेत सभी पदों से इस्तीफा देते हुए शिवसेना ज्वाइन कर ली है. करीब 4 साल तक प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस पार्टी में प्रवक्ता के पद पर रहीं. वहीं इस पर कांग्रेस पार्टी के लोग कहते हैं कि कांग्रेस में प्रवक्ताओं की कोई कमी नहीं है, उनके जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है.

बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया था. इसके बाद पार्टी ने कई कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया था, लेकिन कुछ ही दिन बाद उन कार्यकर्ताओं को बहाल कर दिया गया. इसी वजह से प्रियंका चतुर्वेदी काफी नाराज चल रही थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details