उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 1, 2019, 11:40 AM IST

ETV Bharat / briefs

झांसी: प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन ने निकाली गौरव यात्रा, सेना के जवानों को किया सलाम

झांसी में बुंदेलखंड प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन ने गौरव यात्रा निकाली. इस दौरान उन्होंने सीमा पर तैनात जवानों की बहादुरी को सलामी दी और साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन ने निकाली गौरव यात्रा.

झांसी: सीमा पर तैनात जवानों की बहादुरी को सलामी देने और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए बुंदेलखंड प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन ने शहर में गौरव यात्रा निकाली, जिसमें स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. यात्रा के दौरान लोगों के हाथों में तिरंगा झंडा भी देखने को मिला. यात्रा सीपरी बाजार से शुरू हुई और शहर के कई हिस्सों से होती हुई इलाइट चौराहे पर संपन्न हुई.

प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन ने निकाली गौरव यात्रा.

प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन के नेतृत्व में यह गौरव यात्रा सीपरी बाजार के मुबारक मार्केट से होते हुए आर्य कन्या चौराहा, टंडन रोड, चित्रा चौराहा, बीकेडी चौराहा, जीवन शाह के बाद इलाइट चौराहे पर पहुंची. यात्रा में शामिल लोगों ने हाथों में तिरंगा थामकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

इस दौरान मौजूद लोगों ने सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने और उसे सबक सिखाने की मांग की. बुंदेलखंड प्राइवेट टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. फिरोज खान ने कहा कि गौरव यात्रा का उद्देश्य भारतकी सेना को सलामी देना और उनका समर्थन करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details