उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

3 मार्च को अमेठी दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 फरवरी को प्रस्तावित अमेठी दौरा निरस्त हो गया है. प्रधानमंत्री अब 3 मार्च को अमेठी दौरे पर रहेंगे.

By

Published : Feb 21, 2019, 2:48 PM IST

3 मार्च को अमेठी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी.

अमेठी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मार्च को अमेठी दौरे पर रहेंगे. जहां प्रधानमंत्री एचएएल कोरवा के आयुध निर्माण में आधुनिक एके-47 के असॉल्ट-103 रायफल निर्माण का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी अमेठी की जनता को संबोधित भी करेंगे.

3 मार्च को अमेठी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी.

बता दें प्रधानमंत्री का ये दौरा पहले 27 फरवरी को प्रस्तावित था. इस दौरे में पीएम मोदी को जिले के मुंशीगंज स्थित एचएएल कोरवा के आयुध निर्माण में आधुनिक एके-47 के असॉल्ट-103 रायफल निर्माण का शुभारंभ करना था. जिसके बाद प्रधानमंत्री का जनता को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित था. जिसे लेकर पार्टी समेत प्रशासनिक अमला पूरी तैयारी करने में जुटे हुए थे. लेकिन भाजपा के जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने 27 फरवरी को पीएम मोदी के अमेठी दौरे के निरस्त होने की सूचना दी है. भाजपा के जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी का यह दौरा अब 27 फरवरी की जगह 3 मार्च को रहेगा.

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पहला अमेठी दौरा है. वहीं दूसरी तरफ इस दौरे को लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details