उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

प्रतापगढ़ के डीएम रूपेश कुमार ने कोविड-19 अस्पताल का लिया जायजा

यूपी के प्रतापगढ़ डीएम रूपेश कुमार शनिवार को कोविड-19 एल वन हॉस्पिटल के निरीक्षण पर पहुंच गए. उन्होंने सीएमओ को हिदायत देते हुए कहा कि मरीजों के खानपान और देखरेख में कोई लापरवाही न बरती जाए.

By

Published : May 23, 2020, 3:58 PM IST

pratapgarh news
कोविड-19 हॉस्पिटल में खाने की गुणवत्ता परखते डीएम.

प्रतापगढ़: जिलाधिकारी रूपेश कुमार शनिवार को कोविड-19 एल वन हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलकर सीधा संवाद स्थापित किया. साथ ही हॉस्पिटल में निरीक्षण के दौरान भोजन सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. डीएम ने सीएमओ को चेताया कि मरीजों के खानपान और देखरेख में कोई लापरवाही बरती गई तो कार्रवाई के लिए सीधे शासन को लिखा जाएगा.

कोविड अस्पताल के निरीक्षण पर पहुंचे डीएम.

कोविड मरीजों की शिकायत पर हॉस्पिटल पहुंचे डीएम

शहर के केशव राय स्थित ट्रॉमा सेंटर को एल-वन हॉस्पिटल बनाया गया है. यहां 32 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं. एक दिन पहले जब डीएम ट्रॉमा सेंटर में मरीजों से मिलने गए थे तो उन्हें घटिया खाना मिलने और गंदगी होने की शिकायत मिली थी. डीएम ने उसी समय सीएमओ से खाने की गुणवत्ता में सुधार करने को कहा था. इन्हीं सब व्यवस्थाओं को परखने के लिए डीएम शनिवार को फिर से एल-वन हॉस्पिटल पहुंच गए.

जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ रहे हैं. ऐसे में जिलाधिकारी ने कुछ अस्पतालों का चयन किया है, जिनमें संक्रमित मरीज रखे जा सकें इसलिए जिलाधिकारी रूपेश कुमार लगातार व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details