उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

फतेहपुरः सड़क हादसे में सिपाही की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हुए सड़क हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई. पुलिस ने घटना में आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 29, 2020, 3:29 PM IST

etv bharat
सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत.

फतेहपुर: जिले में बुधवार रात गश्त करने जा रहे एक सिपाही को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने मिली घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


जिले के थाना बक्सा क्षेत्र स्थित मीरगंज कुमर्दा गांव निवासी सूबेदार यादव का 24 वर्षीय पुत्र विशाल यादव साल 2018 पुलिस में भर्ती हुआ था. मौजूदा समय में विशाल की तैनाती फतेहपुर जिले के थरियांव थाने में थी. बीती रात वह क्षेत्र में गश्त करने के लिए बाइक से निकला था कि तभी NH-2 हाईवे पर रामपुर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उसकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि विशाल दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया.


राहगीरों से मिली घटना की सूचना पर सीओ और एसओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही घटना की सूचना पर एसपी प्रशांत वर्मा और एएसपी राजेश कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे थे.

पुलिस के अनुसार आरोपी चालक मनीष लोधी पुत्र कल्लू लोधी निवासी बहिलापुर मजरे रामपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एएसपी ने बताया कि थरियांव थाने में तैनात एक सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वहीं आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details