उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में आसमान से गिरी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, पुलिस ने की जब्त

By

Published : May 30, 2020, 5:32 AM IST

यूपी के अमरोहा जिले में एक घर की छत पर आकाश से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस गिरने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है यह डिवाइस एक गुब्बारे में लगी हुई थी. सूचना मिले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डिवाइस जब्त कर लिया है. साथ ही पूरे इलाके को सील कर दिया.

Breaking News

अमरोहा:जिले के थाना नौगांवा क्षेत्र के मिलक इलाके में आसमान से एक सफेद कलर का गुब्बारा उड़ता हुआ आ रहा था, जो अचानक एक किसान के घर में जा गिरा. बताया जा रहा है कि, गुब्बारा जमीन पर गिरने के बाद फट गया, जिसमें एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस दिखाई दी. जिसको देखकर परिवार के होश उड़ गए. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आकाश से गिरी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को सील करने के साथ ही उस इलाके को भी सील कर दिया है, जहां वह डिवाइस गिरी थी.


इलेक्टॉनिक डिवाइस से मचा हड़कंप
दरअसल पूरा मामला अमरोहा के थाना नौगांवा क्षेत्र के मिलक इलाके का है, जहां एक किसान का परिवार घर में बैठा था. तभी अचानक आसमान से एक सफेद कलर का गुब्बारा आता हुआ दिखाई दिया, जो अचानक किसान के घर में गिर गया. जमीन पर गिरते ही गुब्बारा फट गया, जिसमें एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस दिखाई दी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को देखकर किसान के परिजन घर के बाहर जा खड़े हुए.

इसे भी पढ़ें:यूपी में कोरोना के 50 नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 7220

आकाश से इलेक्ट्रॉनिक डिलवाइस गिरने की खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलके में फैल गई. जिसके बाद गांव के आस-पास के क्षेत्र के लोगों का जमावड़ा लग गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डिवाइस को सील कर जांच के लिए लैब भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details