उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बांदा : होटल में पुलिस ने की छापेमारी, 3 युवकों के पास से बरामद हुए लाखों रुपये

बांदा जिले में पुलिस ने शहर के एक होटल में छापेमारी कर एक कमरे से तीन लोगों के पास से 7 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए हैं. पुलिस के गिरफ्त में आए युवक मुंबई, बिहार, हरियाणा के रहने वाले हैं.

By

Published : Mar 19, 2019, 8:01 AM IST

3 युवकों के पास से बरामद हुए लाखों रुपये

बांदा :पुलिस आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने शहर के एक होटल में छापेमारी कर एक कमरे से तीन लोगों के पास से 7 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए हैं. ये युवक मुंबई, बिहार और हरियाणा के रहने वाले हैं. जिनकी जमा तलाशी के दौरान इनके पास से बरामद हुई रकम का ब्यौरा पुलिस को नहीं दे पाए. जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है.

3 युवकों के पास से बरामद हुए लाखों रुपये

आपको बता दें कि पूरा मामला शहर के होटल तुलसी स्वरूप का है, जहां पर पुलिस को मुखबिर के माध्यम से यह सूचना मिली कि होटल में कुछ बाहरी लोग एक कमरे में रुके हैं. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर 3 युवकों की तलाशी के दौरान उनके पास से 2 हजार और 5 सौ रुपये की कई गड्डियां बरामद हुई. रुपयों की गिनती की गई तो यह रकम 7 लाख 70 हजार रुपये थी.

जिस पर पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ की, उन्होंने बताया कि ये तीनों हरियाणा, मुम्बई और बिहार के रहने वाले हैं. जो किसी काम के सिलसिले में यहां आए थे. पुलिस ने जब रुपयों का ब्यौरा पूछा तो ये रुपयों का ब्यौरा नहीं दे सके. जिस पर पुलिस इन तीनों लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई और इनके पास से बरामद रुपयों को जब्त कर लिया.

सीओ सिटी राजीव प्रताप ने बताया कि शहर के होटल तुलसी स्वरूप में लोगों के बारे में जानकारी हुई थी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनके पास से 7 लाख 70 हजार रुपये बरामद हुए. जिनका यह लोग विवरण नहीं दे सके जिस पर रुपयों को जप्त कर लिया गया है. साथ ही इन से पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले से जिला अधिकारी को अवगत करा दिया गया है. अगर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन जैसी कोई बात होगी तो इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details