उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 28, 2019, 7:13 PM IST

ETV Bharat / briefs

सोनभद्र: जमशेदपुर में तैनात पुलिस जवान का शव मिलने से सनसनी

विंढमगंज थाना इलाके बूटबेडवा गांव में झारखंड राज्य के जमशेदपुर में तैनात पुलिस जवान का शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

सोनभद्र

सोनभद्र: जनपद के सीमा से लगे नक्सल प्रभावित क्षेत्र झारखंड में पुलिस जवान का शव विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास झाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस जवान का शव मिलने से सनसनी.

क्या है पूरा मामला:-

⦁ झारखंड पुलिस के जवान सुशांत भाई ट्रिकी जमशेदपुर जिले में तैनात थे, जिनकी 29 अप्रैल को चौथे चरण के चुनाव के लिए झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी में चुनाव ड्यूटी लगाया गया था.
⦁ झारखंड पुलिस का शव झाड़ियों में मिलने से विंढमगंज पुलिस ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों के साथ ही झारखंड पुलिस को दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया.
⦁ यह जवान 27 अप्रैल को शाम 6 बजे से गायब था. जवान का बैग विंढमगंज थाना इलाके के जमुई गांव में मिला था, जिसमें 95 कारतूस होने की चर्चा है.

पुलिस ने बताया कि यह जवान सुशांत भाई ट्रिकी शनिवार सुबह से गढ़वा से गायब था, जिसकी खोज की जा रही थी. इस दौरान उसका बैग जमुई गांव में मिला. पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास झाड़ी में शव मिला है. इस जवान की लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव ड्यूटी में गढ़वा लगाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details