उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी : पीएसी के जवान ने खुद को मारी गोली

वाराणसी पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में पीएसी जवान ने खुद को गोली मार ली. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उसकी तबीयत सामान्य बनी हुई है.

By

Published : Feb 11, 2019, 8:16 PM IST

वाराणसी पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में पीएसी जवान में खुद को गोली मार ली.

वाराणसी : पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में पीएसी के जवान ने खुद को गोली मार ली. आत्महत्या के प्रयास की वजह व्यक्तिगत बताई जा रही है. जानकारी मिलते ही जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जवान की हालत अभी सामान्य बनी हुई है.

वाराणसी पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में पीएसी जवान में खुद को गोली मार ली.

आत्महत्या का प्रयास करने वाले जवान को शराब का लती बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि रिजर्व में ड्यूटी होने की वजह से जवान शराब का सेवन किया करता था. इसकी वजह से वह काफी परेशान भी रहता था. उसने एसपी सिटी ऑफिस के परिसर में खड़े एंबुलेंस में जाकर पहले तो शराब पी. उसके बाद खुद को ही गोली मार ली. पीएसी के जवान को छाती में गोली लगी है. पुलिस का कहना है कि अभी स्थिति सामान्य बनी हुई है.

शराब की लत की वजह से जवान खासा परेशान भी रहता था. इसकी वजह से हमराहियों ने उसे कई बार समझाने की भी कोशिश की मगर उसकी शराब की लत नहीं छूटी. आज जब उसकी ड्यूटी खत्म हुई और जब उसके हमराही ड्यूटी खत्म कर आराम कर रहे थे. उसी समय वह चिल्लाता हुआ एंबुलेंस से बाहर आया और कहने लगा कि आज मेरा अंतिम दिन है. साथी जवानों ने देखा तो उसकी छाती से खून निकल रहा था. इसकी सूचना तुरंत आला अधिकारियों को देते हुए उसे अस्पताल ले गए. यहां पर पीएसी के जवान की स्थिति सामान्य बनी हुई है.

क्षेत्राधिकारी चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि सिपाही ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. उसमें उसने लिखा है कि अत्यधिक शराब का सेवन करने की वजह से वह बहुत परेशान है. इस बात का ही हवाला देते हुए आत्महत्या की बात भी स्वीकार की है. वहीं अधिकारियों ने पीएसी जवान को तुरंत अस्पताल ले जाकर इलाज शुरू करा दिया है. जवान स्थिति सामान्य बनी हुई है. वहीं इस पूरे मामले की जांच की भी बात आला अधिकारी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details