उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बिजनौर: पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर, अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने वाहन चुराने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चोर वाहन चुरा कर उसे बेचने का काम करते थे.

By

Published : Sep 1, 2020, 6:04 PM IST

शातिर चोर गिरफ्तार
शातिर चोर गिरफ्तार

बिजनौर:एसपी के दिशा निर्देश पर अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत धामपुर पुलिस ने आरएसएम चौराहे के पास से वाहन चुराने वाले चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया है. पुलिस इन चोरों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है.

जनपद में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में धामपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो मोटरसाइकिल पर चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. शाहनवाज, सोनू, आसिफ और जितेंद्र नाम के ये चोर काफी समय से जनपद के आसपास के क्षेत्रों में चोरी की मोटरसाइकिल को चुरा कर उन्हें बेचने का काम कर रहे थे.

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरएसएम चौराहे पर चेकिंग अभियान के तहत इन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 12 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details