उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

वाराणसी : चपरासी ने करोड़पति बनने के लिए डाला था बैंक में डाका

वाराणसी में चपरासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर यूनियन बैंक को लूटने की योजना बनाई. बैंक मैनेजर की समझदारी ने बैंक को लूटने से बचा लिया. लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 27, 2019, 11:19 PM IST

चपरासी ने करोड़पति बनने के लिए डाला था बैंक में डाका

वाराणसी: कुछ दिन पहले चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यूनियन बैंक में असलहा धारक तीन हमलावर लूट की नीयत से घुस आए थे. बैंक मैनेजर की समझदारी ने बैंक को लूटने से बचा लिया था. सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस ने डकैती को अंजाम देने वालों को खोज निकाला है.

चपरासी ने बैंक में डाका डाला था.


यूनियन बैंक को लूटने की योजना बनाकर लूटने के प्रयास में बुधवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. चौबे थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त प्रयास ने बैंक लुटेरों को धर दबोचा है.

गिरफ्तार अभियुक्त रविन्द्र यादव थाना केराकत जिला जौनपुर और विजय यादव निवासी लोदीपुर गाजीपुर के बताए जा रहे हैं. अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि गिरफ्तार होने वाला मुख्य अभियुक्त एक प्राइवेट स्कूल में चपरासी की नौकरी करता है. पैसे के लोभ में अपने साथियों के संग यूनियन बैंक लूटने की योजना बनाई. इसमें इसके साथ दो अभियुक्त मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details