उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात पुलिस ने दो मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2020, 5:37 PM IST

यूपी के कानपुर देहात की अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने दो मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों लुटेरे सगे भाई हैं. ये लोग भीड़भाड़ वाले इलाके में जाकर मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे.

etv bharat
दो मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार

कानपुर देहात: जिले की पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अकबरपुर क्षेत्र में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों भाई भीड़भाड़ वाले इलाके में जाकर मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन दोनों ने काफी लम्बे समय से पुलिस की नाम में दम कर रखा था. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाई रफूचक्कर हो जाते थे.

मामला जनपद की अकबरपुर कोतवाली का है. पुलिस ने भीड़भाड़ इलाकों और मार्गो पर लोगों से मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरे उन्हीं लोगों को निशाना बनाते थे, जो सड़क पर फोन लगाकर बात करते हुए चलते थे. एक भाई बाइक ड्राइव करता था तो दूसरा भाई पीछे बैठकर लोगो के मोबाइल दिनदहाड़े छीन लिया करता था. इन दोनों भाइयों ने लूट की सभी घटनाओं को स्वीकार किया है. दोनों भाई महंगे फोन रखने का शौक रखते थे.

अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि ये दोनों सगे भाई हैं. दोनों एक साथ लोगों से मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे. दोनों जनपद में कई मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही जनपद में अन्य मोबाइल की लूट की घटनाओं में इनकी संलिप्तता की जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details