उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस पुलिस ने पकड़े सात जुआरी, नकदी बरामद

By

Published : Jun 13, 2020, 5:36 PM IST

यूपी के हाथरस जिले के एक बंद मकान में छापामारी कर पुलिस ने सात जुआरियों को पकड़ा है. पकड़े गए जुआरियों से करीब दो लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है.

hathras news
पुलिस ने पकड़े सात जुआरी.

हाथरस: हाथरस जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक बंद मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए सात जुआरियों पकड़ गया है. इस छापामार कार्रवाई को पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस को इन पकड़े गए जुआरियों से करीब दो लाख रुपये की नकदी मिली है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल, कोतवाली पुलिस को कई दिनों से मोहल्ला लक्ष्मी नगर के एक बंद मकान में जुआ खेले जाने की जानकारी मिल रही थी. प्राप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात सदर कोतवाली एसएचओ जगदीश चंद, निरीक्षक दिनेश कुमार वर्मा और एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, वहां उन्हें सात लोग जुआ खेलते मिले. पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग कर मकान मालिक मुकेश कुमार सहित गौरव अग्रवाल, कपिल वर्मा, सोनू गुप्ता, सनी अग्रवाल, चंद्र प्रकाश वार्ष्णेय और विजय शर्मा को पकड़ा है. पुलिस को इन लोगों के पास से एक लाख 93 हजार रुपये मिले हैं.

पुलिस इन सभी के खिलाफ 144/ 20 धारा 3/4 जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई अमल में ला रही है. पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल ने पुलिस टीम को दस हजार रुपये देने की घोषणा की है. अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details