उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बरेली: भोजीपुरा पुलिस ने पकड़ा एक और टॉप-10 अपराधी

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने एक और टॉप 10 अपराधी को पकड़ा है. अपराधी ने डकैती समेत कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 10:10 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी
पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बरेली: जिले की पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान सक्रियता के साथ जारी है. जिले की पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सक्रिय अपराधियों, हिस्ट्रीशीटर अपराधियों और वांछित अपराधियों की तलाश में जनपद में छापेमार कार्रवाई चल रही है. इसके अंतर्गत एसएसपी शैलेश पांडेय के निर्देशन में लगातार अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाकर पुलिस टीमें उन्हें सलाखों के पीछे कर रही हैं. इस कड़ी में पुलिस ने एक और अपराधी को पकड़ा है.

भोजीपुरा एसएचओ मनोज त्यागी के मुताबिक भोजीपुरा थाना अंतर्गत धौरा टांडा के रहने वाले वकील अहमद को धौरा टांडा चौकी प्रभारी जयपाल सिंह और उनकी पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ मनोज त्यागी ने बताया कि वकील अहमद के पास से एक अवैध 315 बोर का देशी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. डकैती समेत कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में वकील अहमद शामिल रहा है. भोजीपुरा एसएचओ मनोज त्यागी के नेतृत्व में धौरा टांडा चौकी प्रभारी जयपाल सिंह और उनकी टीम ने इस टॉप-10 अपराधी को कस्बा धौरा टांडा अड्डे से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details