उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटा: खुद को बता रहा था दरोगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने खुद को दरोगा बता रहे एक आदमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस और आईबी संदिग्घ वयक्ति से पूछताछ कर रही है. बता दें युवक खुद को दरोगा बता कर मुख्यमंत्री की जनसभा में घुसने की कोशिश कर रहा था.

By

Published : Feb 27, 2019, 5:10 AM IST

आरोपी गिरफ्तार

एटा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में घुसने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. व्यक्ति के पास से उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा का पहचान पत्र मिलने की बात सामने आ रही है. पुलिस और आईबी संदिग्घ वयक्ति से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस के अधिकारी पकड़े गये व्यक्ति को फर्जी दरोगा मान कर आगे की कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

मंगलवार की दोपहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा थी. मुख्यमंत्री को यहां पर प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज समेत कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास करने आना था. मुख्यमंत्री लगभग 2:30 बजे सैनिक पड़ाव स्थित जनसभा स्थल पर पहुंचे और अपना संबोधन शुरू किया. मुख्यमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए कई हजार की संख्या में लोग मौजूद थे, वहीं कुछ लोग मुख्यमंत्री को सुनने के लिए अंदर आने की भी लगातार कोशिश कर रहे थे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बताया जा रहा है कि इस दौरान जीटी रोड की तरफ से दिनेश नाम का एक व्यक्ति भी जनसभा के अंदर आने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने जब उसे रोका तो उस संदिग्ध व्यक्ति ने अपने आपको उत्तर प्रदेश पुलिस का दरोगा बताते हुए पुलिस को दबाव में लेने की कोशिश की. लेकिन मामला संदिग्ध समझ कर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी. जनसभा स्थल पर किसी प्रकार की अफरातफरी न हो इसके चलते पुलिस ने चुपचाप संदिग्ध व्यक्ति दिनेश को कोतवाली नगर लाकर पूछताछ शुरू की.

पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि दिनेश नाम का यह व्यक्ति कासगंज जिले के पटियाली थाने के गांव नर्थक का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टर का एक आईडी कार्ड भी मिला है. मामला मुख्यमंत्री की जनसभा में घुसने का था. इसके चलते आईबी और पुलिस के अधिकारी पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रहे हैं. पकड़े गए व्यक्ति को नगर कोतवाली में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details