उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

एटा- पुलिस ने दो इनामी बदमाश सहित 78 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने बीते गुरुवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में 'दस्तक थ्री' अभियान चलाकर 78 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में से दो इनामी बदमाश है. जिनके ऊपर 15-15 हजार का इनाम चल रहा था. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

By

Published : Apr 26, 2019, 5:35 PM IST

पुलिस ने दो इनामी बदमाश सहित 78 आरोपी किये गिरफ्तार

एटा: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चौथे चरण में 29 अप्रैल को जिले की अलीगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है.
अलीगंज विधानसभा क्षेत्र फर्रुखाबाद लोकसभा सीट में आता है. चुनाव की दृष्टि से अतिसंवेदनशील माना जाता रहा है. कई बार यहां चुनाव के दौरान घटनाएं भी घट चुकी है. इस बार के चुनाव में अपराधी कोई अप्रिय घटना न कर सके.

पुलिस ने दो इनामी बदमाश सहित 78 आरोपी किये गिरफ्तार


पुलिस की सर्तकता ने इनामी बदमाशों पर कसा शिकंजा
इसके लिए पुलिस ने बीते गुरुवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में 'दस्तक थ्री' अभियान चलाकर अलग-अलग मामलों में 78 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर ली है. पुलिस के गिरफ्त में आए 78 आरोपियों में से दो आरोपी 15-15 हजार के इनामी है. जबकि 18 वांछित अभियुक्त है. वहीं 56 वारंटी बताए जा रहे. इससे पहले पुलिस ने ' दस्तक टू' अभियान चलाकर बीते दो महीने के भीतर ढाई सौ से अधिक अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा है.

चुनाव के मद्देनजर पिछले दो महीने में तीन अभियान चलाए गए. जिन्हें ' दस्तक वन' नाम दिया गया था. इस ' दस्तक वन' के तहत ढाई सौ के करीब अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा गया था. जिले में दो चरण का चुनाव हो चुका है. जबकि एक चरण का चुनाव बाकी है. अलीगंज विधानसभा में चौथे चरण के चुनाव के तहत 29 अप्रैल को मतदान होना है. इस वजह से एक और अभियान चलाया गया. इसमें उन आरोपियों को चिन्हित किया गया. जो चुनाव को प्रभावित कर सकते थे. इसी के चलते बीते गुरुवार को 24 घंटे का अभियान चलाकर 78 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.
स्वप्निल ममगाई एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details