उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आगरा: लूट की नकदी सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस ने एक हफ्ते पहले हुई लूट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया.

By

Published : Oct 10, 2020, 4:10 PM IST

पुलिस ने 3 बदमाश किेए गिरफ्तार.
पुलिस ने 3 बदमाश किेए गिरफ्तार.

अलीगढ़: जिले में एक हफ्ते पहले घर में घुसकर की गई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि 29 सितंबर की रात एडीए कॉलोनी स्थित घर में घुसकर तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने लूट के 41 हजार रुपये नगद सहित दो मोबाइल बरामद किए हैं. थाना दिल्ली गेट पुलिस ने खैर रोड पर कब्रिस्तान के पास से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया.

जानें पूरा मामला
जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के चलते पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. 29 सितंबर की रात को थाना दिल्ली गेट इलाके में स्थित एडीए कॉलोनी के एक मकान में तमंचे की नोक पर वारदात को अंजाम दिया था. अज्ञात बाइक सवार बदमाश 70 हजार रुपये की नकदी सहित दो मोबाइल लूटकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. वही इस घटना में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को खैर रोड कब्रिस्तान के पास से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है.

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना दिल्ली गेट क्षेत्र में 29 और 30 सितंबर की रात तीन लोगों ने एडीए कॉलोनी स्थित एक घर में घुसकर चाकू और तमंचे की नोक पर 70 हजार की नकदी और दो मोबाइल लूट लिए थे. घटना की जांच में जुटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोग उसी क्षेत्र में ज्यादातर अपना समय व्यतीत करते थे, जहां इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपी इरफान और वसीम थाना दिल्ली गेट, जबकि इमरान सासनी गेट क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर इनके पास से 41 हजार रुपये की नकदी और लूट के दो मोबाइल बरामद किए हैं. वहीं दो आरोपियों वसीम और इमरान का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details