उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

पुलिस की कार्यप्रणाली बना सस्पेंस, पकड़े गए युवकों ने खुद को बताया निर्दोष

जिले की डलमऊ पुलिस ने दो युवकों को चोरी और लूट की घटना में गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए दोनों युवक खुद को बेगुनाह बता रहे है.

By

Published : Feb 23, 2019, 8:57 AM IST

पुलिस ने दो युवकों को चोरी और लूट की घटना में किया गिरफ्तार.

रायबरेली: यूपी पुलिस जहां शातिर अपराधियों को पकड़ने और बदमाशों का एनकाउंटर करने के लिए जानी जाती है. तो वहीं यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर हमेशा सवाल भी उठते रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला जिले के डलमऊ थाना क्षेत्र से आया है. जहां ने पुलिस दो युवकों को चोरी और लूट के आरोप में गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपाई है, तो वहीं पकड़े गए दोनों युवक खुद को निर्दोष बता रहे हैं.

पुलिस ने दो युवकों को चोरी और लूट की घटना में किया गिरफ्तार.

मामले पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पकड़े गए दोनों युवक शातिर अपराधी हैं और इनपर पहले भी कई मामलों रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है. उन्होंने बताया कि इन युवकों ने कई लूट और छिनैती की घटनाओं को अंजाम दिया है. जिनके पास से अवैध शस्त्र भी बरामद किया गया है.

वहीं इसके उलट पकड़े गए दोनों आरोपियों ने खुद के बेगुनाह बताया है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में कभी ऐसी किसी प्रकार की घटना को अंजाम नहीं दिया है. पकड़े गए युवकों ने बताया कि वो अपनी बाइक से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती पकड़ लिया और लूट का आरोप लगाते हुए अपने साथ थाने ले आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details