उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 31, 2020, 7:13 PM IST

ETV Bharat / briefs

गोरखपुर: प्रह्लाद मोदी बोले, साल 2024 में 400 के पार जाएगी मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गोरक्ष प्रांत युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पीएम जन कल्याणकारी योजना प्रचार-प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि साल 2024 में होने वाले चुनाव में मोदी सरकार 400 के पार जाएगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी.

ETV BHARAT
प्रहलाद मोदी का स्वागत करते अभियान के कार्यकर्ता.

गोरखपुर: जिले में पीएम जन कल्याणकारी योजना प्रचार-प्रसार अभियान के गोरक्ष प्रांत युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी पहुंचे. वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय संगठन के जयघोष महाराज मौजूद रहे. युवा प्रभारी के प्रदेश अध्यक्ष अजीत बरनवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरु गोरक्षनाथ की तस्वीर और अंग वस्त्र भेंटकर दोनों अतिथियों का स्वागत किया. इस दौरान प्रह्लाद मोदी ने कहा कि साल 2024 के चुनाव में मोदी सरकार 400 के पार जाएगी.


गोरक्ष प्रांत के प्रांतीय सम्मेलन में देवरिया, कुशीनगर, बलिया, मऊ, संत कबीर नगर, महाराजगंज से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संगठन के जयघोष महाराज ने कहां कि संगठन का मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है. समाज में अंतिम पंक्ति में बैठे हुए व्यक्ति को भी सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में केवल कागजों में ही कांंम हुआ करता था, लेकिन मौजूदा सरकार जनहित में काम कर रही हैै.

वहीं प्रह्लाद मोदी ने कहा कि देश विश्व शक्ति बनने की राह पर अग्रसर है. ऐसे में हमें सवा सौ करोड़ की जनता तक वह सभी सुविधाएं मुहैया करानी हैं, जिससे लोग पिछले कई वर्षों से वंचित थे. लगातार देश को ऊंचाइयों पर ले जाने वाले पीएम नरेंद्र मोदी भी यही चाहते हैं कि केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी को मिले. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना, जन धन योजना, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित अन्य योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों को दिलाने का कार्य इस अभियान के तहत किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details