उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गोरखपुर: अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने यूपी के गोरखपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी पंकज गिरी के खिलाफ दो दिन पहले ही केस दर्ज किया गया था. आरोप है कि पंकज गिरी ने सोशल साइट पर अखिलेश यादव के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी.

By

Published : Jun 5, 2020, 5:23 AM IST

etv bharat
सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के खिलाफ टिप्पणी करने वाला हुआ गिरफ्तार

गोरखपुर:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कैंट पुलिस ने पंकज गिरी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी पंकज गिरी जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के हनुमंतनगर का रहने वाला है. सपा कार्यकर्ताओं ने पंकज गिरी के खिलाफ 29 मई को कैंट थाने में एफआईआर दर्ज की थी.

दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 29 मई को एक चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जिसका वीडियो सपा की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया गया था. आरोप है कि, पंकज गिरी ने इसी वीडियो पर अपनी फेसबुक आईडी से अभद्र कमेंट किया था. जिसके बाद पार्टी के जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी की पहल पर सपा कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें:यूपी में 52 कोरोना के नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 8922


वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सपा के जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद ने कहा कि, इस घटना को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं लोगों में काफी आक्रोश था. पंकज गिरी का कृत्य आपराधिक है जिस पर कानूनी कार्रवाई आवश्यक थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details