उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन, बॉलीवुड गानों पर जनकर थिरके पुलिसकर्मी

आजमगढ़ में होली मिलन कार्यक्रम में पुलिसकर्मी और अधिकारी जमकर बॉलीवुड गानों पर थिरके. इस दौरान उन्होंने एक दूसरे को रंग गुलाल लगा कर होली की बधाई दी.

By

Published : Mar 22, 2019, 3:28 PM IST

होली मिलन कार्यक्रम

आजमगढ़:होली के एक दिन बाद जिले में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के लिए होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी. होली मिलन कार्यक्रम में पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी बॉलीवुड गानों पर थिरकते नजर आए.

होली मिलन कार्यक्रम में नाचते पुलिसकर्मी


मिलन कार्यक्रम में जिला अधिकारी मनोज तिवारी जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह के साथ बड़ी संख्या में प्रशासन और पुलिस के अधिकारी उपस्थित रहे. सभी अधिकारी और सिपाहियों ने बद्री की दुल्हनिया पर जमकर डांस कर होली का जश्न मनाया. इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में आजमगढ़ जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी और डीआईजी मनोज तिवारी ने कहा कि होली का त्यौहार रंग और ऊर्जा का समावेश वाला त्योहार है. इस त्यौहार के माध्यम से हम लोग यह संदेश देने की कोशिश करते हैं कि, सभी लोग मिल जुलकर इस त्योहार को मनाएं और इस त्योहार का आनंद लें.


वहीं जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी का कहना है कि आजमगढ़ जनपद में होली के दूसरे दिन होली खेलने की परंपरा काफी पुरानी रही है. होली के दिन शहरवासियों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के एक दिन बाद पुलिसकर्मियों के लिए होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इससे पुलिस के प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों का उत्साहवर्धन भी होता है. जिससे भातृत्व को बढ़ावा भी मिलता है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details