उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

अलीगढ़: ड्यूटी से वापस जा रहे पुलिसकर्मी को अज्ञात वाहन ने रौंदा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गई. सिपाही ड्यूटी पूरी करके वापस अपने घर जा रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 3, 2020, 8:02 PM IST

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत
सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

अलीगढ़: जिले में ड्यूटी करके वापस घर जा रहे सिपाही को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. सिपाही को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक सिपाही उमेश कुमार यादव की 2012 से अलीगढ़ जनपद में तैनाती थी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना थाना अकराबाद क्षेत्र के गंगीरी रोड पर ईंट भट्टा के समीप की है.

दरअसल, मंगलवार की रात मृतक सिपाही उमेश कुमार यादव निवासी बाकलपुर गांव, थाना निधौली कला अपनी ड्यूटी खत्म करके बाइक से वापस घर जा रहा था. अकराबाद थाना क्षेत्र के गंगीरी रोड पर बाबा ईंट भट्टे के समीप अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इससे गंभीर रूप से घायल सिपाही को नजदीक के सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.


मृतक सिपाही के भाई ने बताया कि उनका भाई यहां पर पुलिस लाइन में नौकरी करता था. इस समय वह हरदुआगंज सीएचसी में ड्यूटी कर रहा था. उसका सामान भी वहीं पर रखा हुआ था. उन्होंने बताया कि वह ड्यूटी करके जा रहा था तभी पीछे से वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि हरदुआगंज में पुलिस विभाग के सिपाही उमेश कुमार यादव की ड्यूटी लगाई गई थी. वहां से जब वह ड्यूटी से वापस पुलिस लाइन की ओर आ रहा था तो रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हालांकि उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details