उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: मुंबई से बनारस जा रहे प्रवासी मजदूर की रास्ते में अचानक मौत

By

Published : May 29, 2020, 4:21 AM IST

यूपी के बांदा में मुंबई से अपने परिवार के साथ प्राइवेट कार से बनारस जा रहे एक प्रवासी मजदूर की रास्ते में मौत हो गई. मृतक मुंबई में एसी रिपेयरिंग का काम करता था. मजदूर की मौत के बाद उसका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया है.

etv bharat
मुंबई से बनारस जा रहे प्रवासी मजदूर की रास्ते में अचानक मौत

बांदा: मुंबई से अपने परिवार के साथ प्राइवेट कार से बनारस जा रहे एक प्रवासी मजदूर की रास्ते में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, मुंबई में एसी रिपेयरिंग का काम करता था. उसे कुछ दिनों से खांसी आ रही थी और उसने मुंबई में अपना इलाज भी कराया था. जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ मुंबई से बनारस जा रहा. इसी दौरान बांदा के नजदीक पहुंचते ही रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गयी.

बनारस के चोलापुर इलाके के दांगनज गांव का रहने वाला प्रवासी मजदूर अपने पिता और भाई के साथ मुंबई के बोरीवली में रहता था. वहां पर एसी रिपेयरिंग का काम करता था. लॉकडाउन की वजह से अपने पिता और भाई के साथ प्राइवेट गाड़ी से वापस बनारस जा रहा था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, उसको काफी दिनों से खांसी आ रही थी. जिसका उन्होंने मुंबई में इलाज भी कराया था और वहां से वो दवाइयां लेकर चले थे. रास्ते में बांदा के नजदीक अचानक खांसी आने के बाद मजदूर अचेत हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-बांदा में गर्मी का कहर, पारा 47 डिग्री तक पहुंचा

आकस्मिक चिकित्सा प्रभारी डॉ. विनीत सचान ने बताया कि. एक व्यक्ति को मृत अवस्था में लाया गया था. जो मुंबई से बनारस जा रहा था. रास्ते में अचानक इसकी सांस फूलने लगी थी. जिसके चलते उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर आए. जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल इसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही कोरोना जांच के लिए उसके सैंपल को भी भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details