उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

लखनऊ: गाय को लेकर विवाद, धक्के के कारण बुजुर्ग की मौत

राजधानी लखनऊ के मोती झील में गाय को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया. इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवक ने एक बुजुर्ग को धक्का दे दिया, जिससे गिरकर बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Jun 16, 2020, 10:40 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 12:22 AM IST

lucknow news
युवक के धक्का देने से बुजुर्ग की मौत.

लखनऊ: राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने बुजुर्ग को धक्का दे दिया, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि मंगलवार दोपहर बुजुर्ग की गाय पड़ोसी के घर में चली गई थी. इसके बाद पड़ोस में रहने वाले युवक ने गाय के सिर पर बेलचा मार दिया था. बुजुर्ग ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे गिरकर बुजुर्ग की मौत हो गई.

गाय को लेकर हुए विवाद में बजुर्ग की मौत.

घटना पारा के सरोसा भरोसा स्थित मोती झील की है. यहां रहने वाले इसरार (60) दूध का व्यापार करते थे. इसरार की गाय पड़ोस में रहने वाले शमशाद के घर में चली गई थी. तभी शमशाद ने गाय के सिर पर बेलचा मार दिया. इस वजह से गाय के सिर से खून बहने लगा और वह गिर गई. इस पर बुजुर्ग ने विरोध किया तो आरोपी ने गाय को जान से मार देने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने गाली-गलौच करते हुए बुजुर्ग को धक्का दे दिया. परिजन बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

युवक के धक्का देने से बुजुर्ग की मौत.

बुजुर्ग की मौत के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. पीड़ित परिजनों के मुताबिक आरोपी दबंग प्रवृत्ति का है. इस मामले पर एसीपी सैयद मोहम्मद कासिम का कहना है कि गाय को लेकर दोनों पड़ोसियों में विवाद हुआ था. आरोपी शमशाद अभी फरार है. उसके पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

Last Updated : Jun 17, 2020, 12:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details