उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

फतेहपुर : लाठी-डंडों से पीटकर बुजुर्ग की हत्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दो पक्षों में मेड़ बांधने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान दयाशंकर तोमर नाम के व्यक्ति ने एक बुजुर्ग को डंडे से पीट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 4, 2020, 7:01 PM IST

बुजुर्ग की पीट-पीटककर की हत्या
बुजुर्ग की पीट-पीटककर की हत्या .

फतेहपुर: जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान एक पक्ष के बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने दूसरे पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इस पर पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अंतर्गत बडिगवां गांव निवासी एक 80 वर्षीय वृद्ध अपने खेत की मेड़ बांध रहा था, तभी वहां गांव का ही दयाशंकर तोमर आ पहुंचा और बुजुर्ग से वाद-विवाद करने लगा. बता दें जिस खेत की मेड़ बुजुर्ग बांध रहा था, उसके बगल वाला खेत दयाशंकर का था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे चलने लगे. इतने में दयाशंकर के वार से बुजुर्ग गंभीर घायल हो गया.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाने लगै, लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने स्थानीय थाने में दयाशंकर के खिलाफ तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र करने और पड़ताल में जुटी हुई है.

घटना की जानकारी देते हुए एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बझिगवां गांव निवासी एक 80 वर्षीय बुजुर्ग अपने खेत की मेड़ बांध रहे थे, तभी बगल के खेत के मालिक दयाशंकर तोमर ने उन्हें चोट पहुंचा दी. अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. परिजनों की ओर से तहरीर दी जा रही है. पुलिस की ओर से विधि संवत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details