उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: कुएं में मिला लापता बुजुर्ग का शव

By

Published : Oct 27, 2020, 6:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में लापता बुजुर्ग का शव मिलने का मामला सामने आया है. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती, तो यह घटना नहीं होती.

etv bharat
शव मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचे ग्रामीण

कानपुर देहात: जिले में मंगलवार को 19 दिन से लापता 63 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ोस के कुएं में मिला है. मृतक परशुराम बीते दिनों घर से अचानक गायब हो गए थे. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई थी. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती, तो उन्हें खोज लेती और आज वह जिंदा होते. सूचना पर पुहंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना जिले के मंगलपुर थाने की है.


पीड़ित परिजनों का कहना है कि उन्होंने स्थानीय पुलिस से लेकर पुलिस कप्तान से भी मदद की गुहार लगाई थी. मृतक के बेटे संदीप ने बताया कि चार दिन तक रिश्तेदारों के यहां और आसपास तलाश की गई. इसके बाद मंगलपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. उसने बताया कि इसके बाद 17 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक के पास भी अर्जी लगाई थी लेकिन आश्वासन देकर लौटा दिया गया.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधीक्षक और स्थानीय थाने की पुलिस फाॅरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस से शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details