उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

सोशल मीडिया पर शहीदों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलवामा में हुए कायराना हमले को लेकर एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. वहीं इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By

Published : Feb 16, 2019, 9:09 PM IST

फराहिम कुरैशी (फाइल फोटो).

बुलंदशहर : पुलवामा में कायराना हमले से जहां देश में गुस्से का माहौल है, वहीं सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर दुख और संवेदनाएं व्यक्त करने के बजाए एक शक्स ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. जिसके बाद भाजपाइयों ने खुर्जा नगर कोतवाली में उस युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

फराहिम कुरैशी (फाइल फोटो).


दरअसल, एक युवक ने दुस्साहस का परिचय देते हुए फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस टिप्पणी के बाद गुस्साए भाजपाइयों ने उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया, आपको बता दें कि ओरापी युवक का नाम फराहिम कुरैशी है. पुलवामा अटैक मामले पर अभद्र टिप्पणी करने वाले इस युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

वहीं पुलिस ने आपत्तिजनक और ओछी हरकत के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को दबोच लिया है, दरअसल इस युवक ने पुलवामा अटैक पर आपत्तिजनक टिप्पणी फेसबुक के जरिए की जिसके बाद उस युवक के खिलाफ भाजपाइयों में रोष देखा गया. इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत थाने में कराई. जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details