उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बुलंदशहर : मतदान केंद्र में घुसकर लोगों के पैर छुए भाजपा प्रत्याशी, नोटिस जारी

बुलंदशहर जिले में भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह एक मतदान केन्द्र में घुसकर लोगों से बात करते नजर आए. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने लोगों के पैर भी छूते देखे गए. वहीं इस मामले में जिलाधिकारी ने भोला सिंह को नोटिस जारी की है.

By

Published : Apr 18, 2019, 12:37 PM IST

मतदान केंद्र में घुसकर लोगों के पैर छुए भाजपा प्रत्याशी.

बुलंदशहर : जिले में भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह मतदान केन्द्र के अंदर जाने को लेकर माहौल गर्मा गई है. वहीं जिलाधिकारी अभय सिंह ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए भाजपी प्रत्याशी भोला सिंह को नोटिस जारी की है. दरअसल, भोला सिंह ने शहर के शर्मा इंटर कॉलेज के एक मतदान केंद्र में अंदर जाकर लोगों से बातें की और इतना ही नहीं वहां वह पैर छूकर लोगों से चर्चा करते भी देखे गए.

मतदान केंद्र में घुसकर लोगों के पैर छुए भाजपा प्रत्याशी.

क्या है पूरा मामला

  • बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है.
  • बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह ने शहर के शर्मा इंटर कॉलेज में बने मतदान बूथ पर पहले मतदान केंद्र में घुसने का प्रयास किया.
  • जब सुरक्षा कर्मी ने रोका तो भोला सिंह ने किसी से उस कर्मचारी की बात करा दी, इसके बाद मतदान केंद्र पर सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी ने भाजपा के प्रत्याशी को अंदर जाने दिया.
  • इतना ही नहीं अंदर जाने पर न सिर्फ भोला सिंह लोगों से बातचीत करते देखे गए बल्कि अंदर पैर छूते भी नजर आए.
  • इस प्रकरण में प्रशासन की भंवें तन गई है.
  • बीजेपी के उम्मीदवार को प्रशासनिक अफसरों ने नोटिस जारी कर दिया है.

डीएम ने बताया कि केंडिडेट अंदर जा सकता है ,लेकिन उसके बाद अगर वो अंदर रह कर लोगों से बात नहीं कर सकते. फिलहाल, डीएम की तरफ से कहा गया है कि मैंने केंडिडेट को अंदर जाने की परमिसन दी थी, लेकिन वो अगर अंदर जाकर कुछ करते हैं या अंदर आशीर्वाद किसी से लेते हैं, तो हम उस पर उन्हें नोटिस देते हैं.

-अभय सिंह, डीएम, बुलंदशहर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details