उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बडगाम विमान हादसे में बनारस का लाल शहीद, पिता ने कहा- गर्व है बेटे पर

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बुधवार को हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में बनारस का लाल भी शहीद हो गया. यह खबर मिलते ही आस-पास क्षेत्र के लोग उनके परिजनों से मिलने पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है शाम तक शहीद का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचेगा.

By

Published : Feb 28, 2019, 4:38 PM IST

परिजनों में मचा कोहराम

वाराणसी :जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बुधवार को हुएहेलीकॉप्टरहादसे में बनारस के विशाल पांडेय भी शहीद हुए. घटना की सूचना मिलते ही शहीद के परिवार में कोहराम मच गया. विशाल के शहीद होने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंच रहे हैं.

शहीद की खबर मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम.

श्रीनगर के बडगाम में हुएहेलीकॉप्टरहादसे में शहीद होने वालों में बनारस के विशाल पांडेय भी शामिल हैं. देर शाम परिवार को बेटे के शहीद होने की सूचना मिली. विशाल के पिता ने उनकी शहादत को गर्व बताया है. शहीद विशाल के पिता के अनुसार बुधवार देर शाम सूचना मिली कि पाकिस्तान के विमान को खदेड़ कर वापस लौटते समय उनकाहेलीकॉप्टरदुर्घटनाग्रस्त हो गया. पिता ने बताया कि वह इस होली पर घर आने वाले थे, लेकिन इससे पहले उनके शहादत की खबर आ गई.

जानकारी के अनुसार विशाल पत्नी और दो बच्चों के साथ श्रीनगर में ही रहते थे. बताया जा रहा है कि शाम तक शहीद का पार्थिव शरीर वाराणसी स्थित उसके आवास पर पहुंचेगा. पार्थिव शरीर के साथ ही विशाल की पत्नी और उसके बच्चे भी बनारस पहुंचेंगे. विशाल 2006 में वायुसेना में शामिल हुए थे और 3 महीने पहले ही राजस्थान के सूरतगढ़ से श्रीनगर इनको ट्रांसफर किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details