उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आज़मगढ़: आज होगा 'निरहुआ' का रोड शो , नेताओं के साथ होंगे अभिनेता

भाजपा से आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का आज आठ अप्रैल का प्रथम जनपद आगमन हो रहा है. इस दौरान मेहनाजपुर से नगर के एसकेपी इंटर कॉलेज तक रोड शो निकाला जाएगा. यह रोड शो आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के तीन विधानसभाओं से गुजरेगा.

By

Published : Apr 8, 2019, 9:41 AM IST

Updated : Apr 8, 2019, 10:08 AM IST

आज होगा 'निरहुआ' का रोड शो

आज़मगढ़: सपा के गढ़ में सेंघ लगाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. आजमगढ़ में भोजपुरी स्टार व भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का रोड़ शो होगा जिसमें नेताओं के साथ भोजपुरी कलाकारों का जमावड़ा भी होगा.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने भाजपा ने अपने प्रत्याशी के रूप में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को उतारा है. प्रत्याशी बनाए जाने के बाद आज 'निरहुआ' का आजमगढ़ में प्रथम आगमन हो रहा है. इस दौरान वह रोड शो करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे इस कार्यक्रम में प्रदेश के वन मंत्री दारा सिंह चौहान के साथ तमाम भोजपुरी कलाकार भी शामिल होंगे.

अखिलेश के खिलाफ 8 अप्रैल को निरहुआ करेंगे रोड शो

दिनेश लाल यादव के प्रथम जनपद आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता जी-जान से जुट गए हैं. बैठकों में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है. दिनेश लाल आठ अप्रैल को मेहनाजपुर से जनपद की सीमा में प्रवेश करेंगे, जहां भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

निरहुआ के सहयोगी संतोष श्रीवास्तव ने ईटीवी भारत को जानकारी देते हुए बताया कि कल भोजपुरी स्टार का रोड़ शो आजमगढ़ के तरवा से सुबह 10:00 बजे प्रारंभ होगा जो खरिहानी बाजार, जहानागंज, सठियांव, कलेक्ट्रेट होते हुए चौक से वेसली इंटर कॉलेज में समाप्त होगा जहा एक जनसभा को निरहुआ संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रदेश सरकार में वन मंत्री दारा सिंह चौहान के साथ भोजपुरी के तमाम कलाकार मौजूद रहेंगे.

Last Updated : Apr 8, 2019, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details