उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 23, 2021, 3:35 AM IST

ETV Bharat / briefs

पृथ्वी दिवस के मौके पर नगर पालिका चेयरमैन ने लगाए पौधे, लोगों से की पौधे लगाने की अपील

हाथरस में 'पृथ्वी दिवस' के मौके पर नगर पालिका के चेयरमैन आशीष शर्मा ने सिकंदराराऊ रोड पर सिटी स्टेशन के पास पौधे लगाए. साथ ही उन्होंने लोगों से पौधे लगाने की अपील भी की.

etv bharat
etv bharat

हाथरस: 'पृथ्वी दिवस' के मौके पर हाथरस के नगर पालिका चेयरमैन आशीष शर्मा ने सिकंदराराऊ रोड पर सिटी स्टेशन के पास पौधे लगाए. इस मौके पर उन्होंने लोगों से अपील की कि हम सबको मिलकर अपने जीवन में कम से कम एक पेड़ तो लगाना है. उन्होंने बताया की नगर पालिका हाथरस में जल्दी ही एक हजार बरगद और पीपल के पौधे लगाएगा, जो लोगों को भरपूर ऑक्सीजन देंगे.

नगर पालिका लगाएगी एक हजार बरगद और पीपल के पेड़

चेयरमैन आशीष शर्मा ने बताया कि आज पृथ्वी दिवस है. इस मौके पर पर्यावरण को बचाए रखने के लिए हम संकल्पित है. हाथरस की नगर पालिका लगातार पटरियों पर पौधे लगाने का काम कर रही है. हम लोगों ने पौधे लगाकर प्रण लिया है कि लगातार हाथरस को स्वच्छ, सुंदर व समृद्ध बनाना है. उन्होंने बताया कि हम लोगों ने एक हजार बरगद और पीपल के पौधे लगाने की कार्य योजना तैयार की है. जिससे हाथरस के लोगों को आने वाले समय में 500 साल के लिए ऑक्सीजन का भंडार मिलेगा. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एक पौधा जरूर लगाएं और उसका ख्याल भी रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details