उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

बुलंदशहर : निजी कंपनी के कार चालक की गला दबाकर हत्या

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र रोड पर एक निजी कार चालक की अज्ञात हमलावरों ने गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्यारे कौन थे और कितने थे पुलिस इसकी जांच करने में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 13, 2019, 12:44 PM IST

बुलंदशहर में कार चालक की हत्या

बुलंदशहर : दिल्ली एनसीआर में ऊबर टैक्सी चलाने वाले कार चालक की बुलंदशहर में हत्या कर दी गई. हालांकि हत्या की वजह क्या थी, इसकी जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटा लिए हैं.

बुलंदशहर में कार चालक की हत्या.

घटना बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुलावठी रोड की है. यहां सड़क किनारे कार में ड्राइवर का शव पड़ा हुआ था. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर गोरखपुर का रहने वाला था जो कि गजियाबाद क्रॉसिंग रिपब्लिक के करीब शाहबेरी गांव में किराए पर रहता था.

लोगों ने बताया कि मंगलवार रात 11 बजे ड्राइवर से बात की गई थी लेकिन उस वक्त ड्राइवर ने यह कहकर फोन काट दिया था कि वह अभी ड्राइव कर रहा है. जब मौके पर तलाश करते हुए लोग पहुंचे तो वहां पीछे की शीट पर चालक पड़ा हुआ था, गले में एक गमछा पड़ा था. आनन-फानन में पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूत इकट्ठे किए. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details