उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: घर में लूट कर व्यापारी के बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 25, 2019, 5:02 AM IST

मेरठ में घर में लूट के बाद बदमाशों ने युवक की हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को फांसी के फंदे से लटका दिया. दिनदहाड़े लूट और हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का खुलासा करने की बात कही है.

यूपी पुलिस

मेरठ: घर में लूट के बाद युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मेरठ में दिनदहाड़े लूट कर बदमाशों ने युवक को फांसी के फंदे से लटका दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 6 में शहर के कारोबारी के घर में देर शाम बदमाश घुस गए. बदमाशों ने व्यपारी के बेटे मोहित को गन प्वाइंट पर लेकर घर में लूटपाट की. घर की लॉकर में रखे करीब दो लाख रुपए बदमाशों ने लूट लिए. परिजनों की माने तो लूट का विरोध करने पर मोहित की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बदमाश लूट की रकम लेकर मौके से फरार हो गए हैं.

जानकारी देते एसएसपी नितिन तिवारी.

जब मृतक की मां बाजार से वापस लौटी और उन्होंने कमरा खोल तो उनके होश फाख्ता हो गए. अपनी आंखों के सामने बेटे की लाश देखकर वह बेहोश हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू की.

शहर के बीचोबीच सनसनीखेज वारदात की सूचना पर एसएसपी नितिन तिवारी भी मौके पर पहुंचे. नितिन तिवारी ने घटना के ऊपर जांच शुरू कर दी है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा. फिलहाल घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और सबूतों को ध्यान में रखते हुए पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details