उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 16, 2019, 12:44 PM IST

ETV Bharat / briefs

मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना कहा मोदी शिष्टाचारी बाकी सभी भ्रष्टाचारी

योगी सरकार में अल्पसंख्यक आयोग के राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने पीएम मोदी को शिष्टाचारी और बाकी सभी पार्टियों को भ्रष्टाचारी बताया है. मोहसिन रजा उन्नाव के नवाबगंज में विजय युवा लक्ष्य कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े जिले भर के सभी युवाओं ने भाग लिया.

मोहसिन रजा राज्य मंत्री अल्पसंख्यक आयोग

उन्नाव: योगी सरकार में अल्पसंख्यक आयोग के राज्य मंत्री मोहसिन रजा नवाबगंज में विजय युवा लक्ष्य कार्यक्रम के आयोजन में हिस्सा लेने पहुंचे. जहांपर मंत्री मोहसिन रजा ने पीएम मोदी को शिष्टाचारी और बाकी सभी पार्टियों को भ्रष्टाचारी बताया है. इस कार्यक्रम में उन्नाव के सभी जनप्रतिनिधि औरसांसद मौजूद रहे.

वहीं इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के द्वारा किया गया.इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े जिले भर के सभी युवाओं ने भाग लिया. दूरदराज से आए हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने सभी को एकता के सूत्र में बंधने का सूत्र दिया.

मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

वहीं राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोगों को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करना है. जिससे यह भ्रष्टाचारी पार्टियों की जमानत जप्त हो जाए.


मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों पर खूब तंज कसा.मोदी सरकार के कसीदे पढ़ते हुए रजा ने कहा कि यह चुनाव पीएम मोदी और अन्य सभी पार्टियोंके बीच है. बीजेपी का जो भी सदस्य चुनाव लड़ेगा उसको लोग मोदी समझ रहे हैं. मोदी शिष्टाचारी हैं जबकि विरोधी पार्टियां जो भी है वह सब भ्रष्टाचारी हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रधानमंत्री का तो पहले ही हो चुका है. अब तो सिर्फ महज औपचारिकता पूरी की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details