उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: बीजेपी विधायक और सांसद प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

By

Published : Apr 27, 2019, 9:57 AM IST

जिले के बीजेपी सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और बांदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. इन लोगों पर उड़न दस्ता टीम के मजिस्ट्रेट आनंद कुमार चौरसिया ने बिना अनुमति चुनावी जनसभा करने पर मामला दर्ज कराया है.

विधायक और सांसद प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

बांदा: जिले के बीजेपी सदर विधायक और बीजेपी के सांसद प्रत्याशी पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. यहां पर उड़न दस्ता टीम के मजिस्ट्रेट ने विधायक और सांसद पर बिना अनुमति के चुनावी सभा करने को लेकर इन पर मामला दर्ज कराया है.

जानिए क्या है पूरा मामला

  • बीजेपी सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और बांदा-चित्रकूट लोकसभा प्रत्याशी आर के सिंह पटेल पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ.
  • इन लोगों पर उड़न दस्ता टीम के मजिस्ट्रेट आनंद कुमार चौरसिया ने बिना अनुमति चुनावी जनसभा करने पर मामला दर्ज कराया है.
  • जानकारी के मुताबिक मजिस्ट्रेट आनंद कुमार चौरसिया अपनी उड़न दस्ता टीम के साथ जिले के बुजुर्ग गांव की तरफ से निकल रहे थे .
  • तभी उन्होंने विधायक प्रकाश द्विवेदी और सांसद प्रत्याशी आर के सिंह पटेल को चुनावी जनसभा गांव में करते पाया.
  • जिस पर इन्होंने गिरवा थाने में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है. क्योंकि यह जनसभा बिना किसी अनुमति के हो रही थी.
    भाजपा नेताओं के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज


सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और सांसद प्रत्याशी आर के सिंह पटेल पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. क्योंकि यह लोग बिना अनुमति के चुनावी जनसभा कर रहे थे.

संतोष सिंह, एडीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details