उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोबाइल चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2021, 8:48 PM IST

लखनऊ में लड़की से मोबाइल छीनने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का अन्य सामान भी बरामद किया है.

etv bharat
etv bharat

लखनऊ: जिले के सदर बाजार क्षेत्र में 27 मार्च को मधु नगर रोड गुरुद्वारा पर हुई मोबाइल लूट की घटना के आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा. दोनों शातिर आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के मोबाइल समेत सोने की चेन ओर नशीला पाउडर बरामद किया है. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कई अन्य घटनाओं के बारे में भी खुलासा किया है. फिलहाल दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार लुटेरों में एक आरोपी की जल्द शादी होने वाली थी.

यह भी पढे़ं: लखनऊ जिला जेल: कोरोना की गिरफ्त में 100 कैदी


यह था मामला

27 मार्च को देवरी रोड स्थित गुम्मट तख्त पहलवान निवासी रिचा चाहर मधु नगर के लिए घर से निकली थी. इस दौरान पीछे से आए दो बाइक सवार लुटेरों ने उसका मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए. इस घटना की शिकायत पीड़िता ने थाना सदर में दर्ज कराई थी. जिसके बाद जांच में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की. इसके बाद से पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी थी. इस दौरान बुधवार शाम सीओडी चौकी के पास चेकिंग के दौरान दोनों लुटेरे पुलिस के हाथ लग गए. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से लूट के तीन मोबाइल सहित एक सोने की चेन ओर 350 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ. दोनों आरोपियों की पहचान किशन चाहर निवासी नगला बीच मलपुरा औस अनुराग इंदोलिया निवासी अभेधोपुरा किरावली के रूप में हुई है.

गिरफ्तार बदमाशों के साथियों की तलाश जारी

पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिससे लूट में शामिल अन्य अपराधियों का पता लगाया जा सके. बताया जा रहा है कि थाना सदर बाजार क्षेत्र में लुटेरों का एक गिरोह सक्रिय है. जो लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. ऐसे में दो लुटेरों के हाथ आने के बाद पुलिस इनके गिरोह तक पहुंचने की जुगत में लगी है. जिससे इस गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details