उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी नेता पराग गर्ग की हार्ट अटैक से मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 10:21 PM IST

लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेंट्स एंड कान्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन (लेमका) के अध्यक्ष पराग गर्ग का हार्ट अटैक से निधन हो गया. बिजली बाजार के व्यापारी समाज में शोक व्याप्त है.

व्यापारी की कोरोना संक्रमण से मौत.
व्यापारी नेता पराग गर्ग की हार्ट अटैक से मौत

लखनऊः इलेक्ट्रिक मर्चेंट्स एंड कान्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन (लेमका) के अध्यक्ष पराग गर्ग के निधन की सूचना मिलने से व्यापारी समाज में मायूसी छा गई है. एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारियों के हित के लिए संघर्ष करने वाले नेता की मृत्यु हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है. उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है.

एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष शिव अग्रवाल ने अचानक हुई उनकी मृत्यु पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि रविवार देर रात 9:30 बजे तक उनके साथ था. उन्होंने बताया कि रविवार को उनके बहनोई की मृत्यु हो गई थी. उनकी अंत्येष्टि करने के बाद हम लोग अपने घर चले गए. सोमवार सुबह भी करीब 9 बजे उनसे फोन पर बातचीत हुई थी और 10 बजे उनकी मृत्यु हो गई.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ की बाजारों में पसरा सन्नाटा, सोमवार को खुलेगी बर्तन बाजार

लखनऊ व्यापार मण्डल के अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि संघर्षशील व्यापारी नेता का निधन व्यापारी समाज के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. अशोक मोतीयानी ने कहा कि पराग गर्ग सरल और सीधे स्वभाव के नेता थे. सभी के सुख-दुख में सबसे आगे रहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details