उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जनसभा में आवारा पशुओं को घुसने से रोकेंगे सपा-बसपा कार्यकर्ता

जिले में सात मई को बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. जहां वो मछली शहर के प्रत्याशी त्रिभुवन राम और जौनपुर सदर सीट के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव के लिए वोट मागेंगे. वहीं रैली में कोई आवारा पशु न घुस पाए इसके लिए जिले के कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है.

By

Published : May 4, 2019, 10:55 PM IST

रैली में आवारा पशुओं को रोकने के लिए बनी रणनीति

जौनपुर: जिले में बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त जनसभा जिले में सात मई को आयोजित होनी है. जिसमें गठबंधन के कार्यकर्ता प्रोग्राम की तैयारियों के साथ-साथ आवारा पशुओं को रोकने के लिए भी रणनीति बना रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान गठबंधन की रैलियों में आवारा पशुओं के घुस जाने से रैली में अफरा-तफरी का माहौल बन जाने पर सपा-बसपा ने योगी सरकार पर रैली को विफल करने की साजिश बताया था. जिसके तहत कार्यकर्ता आवारा पशुओं को रैली में जाने से रोकने के लिए मुस्तैद रहेंगे.

बसपा प्रत्याशी त्रिभुवन राम ने मीडिया से की बातचीत.

आवारा पशुओं को रोकेंगे कार्यकर्ता

  • जनपद जौनपुर में मछली शहर और जौनपुर की दोनों लोकसभा सीटों के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सात मई को जिले के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी मैदान में जनता को संबोधित करेंगे.
  • जनसभा में मछली शहर के प्रत्याशी त्रिभुवन राम और जौनपुर सदर सीट के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव के लिए वोट मागेंगे.
  • प्रोग्राम को देखते हुए कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं और जोर-शोर से तैयारियों में लगे हुए हैं और जनसभा में आवारा पशु न घुस पाए इसके लिए कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है.

बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सात मई को संयुक्त जनसभा करेंगे. जनसभा में एक भी आवारा पशु घुस नहीं पाएगे. इसके लिए पूरी तैयारियां कर ली गई है जिसकी हम लोग गारंटी लेते हैं. हम लोग 70 से 75 सीट जीतने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री बोलते हैं कि हम एक एक से चुन-चुन कर बदला लेंगे हो सकता है उनकी जो सोच हो उसी का ये पार्ट हो. जनता सब जानती है वो हम लोगों को जिताने का काम कर रही है.

त्रिभुवन राम, प्रत्याशी बसपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details