उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

गोण्डा: लेनदेन के विवाद का समझौता कराने गए युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के गोंडा में लेनदेन को लेकर दो युवकों ने एक युवक को गोली मार दी और दोनों आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. हालांकि युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

By

Published : Aug 29, 2020, 3:46 PM IST

गोंडा: जिले में लेनदेन के विवाद में समझौता कराने के नाम पर एक युवक के अपहरण का प्रयास किया गया. युवक ने विरोध जताया तो अपहरण करने में नाकाम बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी. हालांकि इस दौरान आरोपियों की बाइक फिसल गई और गोली युवक के जांघ में लगी. गांव में फायरिंग की घटना से अफरा तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले.

घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं कुछ देर बाद आरोपी युवक को भी गोली लग गई. उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि आरोपी युवक को गोली लगने की घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है. फिलहाल पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन में जुट गई है.

जिले में शनिवार को फायरिंग की घटना सुबह कोतवाली नगर क्षेत्र के सुभागपुर रेलवे क्रासिंग के समीप हुई. बाइक सवार दो युवकों ने बाइक पर बीच में बैठे एक युवक को गोली मार दी. हालांकि छीनाझपटी में निशाना चूक गया और गोली पेट में लगने के बजाए जांघ पर जा लगी. घायल युवक स्वामीनाथ गुप्ता का कहना है कि करनैलगंज के रहने वाले अमित सिंह का कोतवाली नगर के रहने वाले दीपक से लेन देन का विवाद है, जिसकी रिपोर्ट दीपक ने कोतवाली नगर में दर्ज करा रखा है.

इसी मामले वह दीपक की तरफ से गवाही बना है. शनिवार की सुबह अमित अपने साथी दिलशाद के साथ सुलह समझौते के लिए उसके घर पहुंचा और स्वामी दीपक से सुलह कराने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया. सुभागपुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचने पर दिलशाद ने उसे पीछे से पिस्टल सटाकर फायर किया, लेकिन उसके छीनाझपटी के दौरान बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और गोली स्वामीप्रसाद के जांघ में जा लगी.

बीच सड़क गोली चलने की घटना से वहां अफरातफरी मच गई. वहीं बाइक सवार अमित और दिलशाद मौके से भाग निकले. पुलिस ने घायल स्वामी प्रसाद को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया. वहीं कुछ देर बाद आरोपी अमित को भी गोली लग गई. उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि पुलिस अमित को गोली लगने की घटना को संदिग्ध मान रही है.

क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम का कहना है कि दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है. यह आपस के लेनदेन का मामला है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details