उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

हरदोई: किन्नर से कराई शादी तो मैरिज मीडिएटर को मार दी गोली

हरदोई जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां लड़की बताकर एक युवक की शादी किन्नर से करा दी. जब युवक को इस बात का पता चला तो उसने आक्रोशित होकर शादी कराने वाले युवक को गोली मार दी.

By

Published : Jun 23, 2019, 1:33 PM IST

हरदोई में शादी

हरदोई: अतरौली थाना क्षेत्र के बमनौआ गांव के निवासी सूरज के शादी के एक युवक ने किन्नर से करा दी. सच्चाई पता चलने पर सूरज ने गुस्से में उस युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

बिहार ले जाकर कराई थी शादी.

यह चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना अतरौली इलाके के बमनौआ गांव का है जहां यह चौंकाने वाली वारदात सामने आई है दरअसल बमनौआ के रहने वाले सूरज 30 की शादी के लिए थाना संडीला इलाके के फतेहपुर गांव का रहने वाला पहाड़ी अपनी ससुराल बिहार के सहरसा ले गया था.


क्या है पूरा मामला-

  • अतरौली थाना क्षेत्र के बमनौआ गांव के निवासी सूरज (30 साल) शादी करने के लिए बिहार गया था.
  • उसे संडीला थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव से लेकर गया था.
  • यहां पहाड़ी ने सूरज की विधि विधान के साथ शादी करा दी.
  • शादी के बाद सूरज और बाकी के लोग अपने घर लौट आए.
  • इस दौरान सूरज को पता चला कि जिस लड़की को वह ब्याह कर लाया है वह किन्नर है.
  • इस बात से सूरज आक्रोशित हो गया और पहाड़ी पर तमंचे से जानलेवा हमला कर दिया.
  • आरोप है कि सूरज ने पहाड़ी पर 3 राउंड फायरिंग की, जिसमें वह घायल हो गया. वहीं सूरज मौके से फरार हो गया.

मामले की सूचना गांववालों ने स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पहाड़ी नाम का युवक सूरज नाम के युवक की शादी कराने बिहार ले गया था. जब वह वापस अपने घर पहुंचा तब उसे पता चला है कि जिसके साथ उसकी शादी हुई है वह लड़की न होकर एक किन्नर है. इसी बात से आक्रोशित होकर सूरज ने उसे गोली मार दी. सूरज के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.
कुंवर ज्ञानंजय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक.

ABOUT THE AUTHOR

...view details