उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकीः युवक की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 10, 2020, 8:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक युवक सूरज कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. परिजनों ने सूरज के दोस्तों पर ही हत्या करने की आशंका जतायी है.

murder case.
मृतक के परिजन.

बाराबंकीः जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार रात घर से निकले एक युवक का शव बुधवार को सड़क किनारे झाड़ियों में मिला. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

गांव के बाहर मिला शव
जिले के हैदरगढ़ कोतवाली के दौलतपुर गांव के रहने वाले सूरज कुमार के मोबाइल पर मंगलवार रात किसी का फोन आया, जिसके बाद वह चला गया. देर रात जब वह नहीं लौटा तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

बुधवार सुबह ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों ने गांव के बाहर सूरज का शव पड़ा हुआ देखा. उसके सिर के पीछे, आंख और नाक के पास धारदार हथियार के निशान थे.

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले असंदरा थाना क्षेत्र के बदलीपुरवा के रहने वाले एक युवक और उसके साथियों से सूरज का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी. परिजनों ने उन्हीं लोगों पर हत्या करने का संदेह जताया है. फिलहाल पुलिस ने सूरज के फोन पर आई कॉल डिटेल्स के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details