उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

फर्रुखाबाद : बसपा के पूर्व कोऑर्डिनेटर के बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

फर्रुखाबाद में बसपा नेता के बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Feb 5, 2019, 6:10 PM IST

मृतक के पिता

फर्रुखाबाद : जनपद में सोमवार देर रात बसपा नेता के बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर जीआरपी ने घटना की सूचना परिजनों को दी. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

बसपा नेता के बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान.

मामला कोतवाली कायमगंज का है. यहां बिरिया निवासी राहुल बसपा के पूर्व कोआर्डिनेटर गंगाराम जाटव के बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. साल 2017 में राहुल की शादी ब्लॉक नवाबगंज के राजपालपुर की रहने वाली अंजूलता से हुई थी. करीब 3 माह से राहुल अपनी पत्नी अंजूलता और 8 माह के पुत्र के साथ पिता के दूसरे मकान में अलग रहने लगा था.


इलाके के लोगों ने बताया कि राहुल और अंजूलता में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. सोमवार रात भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद राहुल गुस्से में घर से चला गया था. वहीं राहुल का शव चीनी मिल क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.


अगले दिन शव देखकर किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची जीआरपी ने मृतक की जेब की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिला, जिसमें लिखे पते के आधार पर परिजनों को घटना की सूचना दी गई.


घर पर राहुल की मौत की जानकारी होते ही चारों ओर कोहराम मच गया. पत्नी अंजूलता और मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पिता गंगाराम के अनुसार, मंगलवार सुबह जीआरपी के सिपाहियों ने आकर राहुल का शव रेलवे ट्रैक पर पड़े होने की जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details