उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

By

Published : Sep 2, 2020, 4:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों ने डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

महोबा: जिले में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्तिथियों में फंदे पर लटकता मिला. परिजनों ने आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज न करने का आरोप लगाकर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के नयापुरा नैकाना का है, जहां के रहने वाले 24 वर्षीय सज्जन ने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. फंदे पर सज्जन को लटकता देख आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने डॉक्टर की ओर से लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा. अस्पताल में हंगामा की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details