उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वाइंट कमिश्नर ने नमस्ते लखनऊ अभियान की शुरुआत की

By

Published : Nov 7, 2020, 5:24 PM IST

लखनऊ पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचकर नमस्ते लखनऊ अभियान की शुरुआत की. लखनऊ में बीते दिनों मॉर्निंग वॉक के समय कई आपराधिक घटनाएं सामने आईं, जिसके बाद पुलिस ने यह कदम उठाया.

Namaste Lucknow campaign
नमस्ते लखनऊ अभियान

लखनऊ:राजधानी में पुलिस ने नमस्ते लखनऊ अभियान की शुरुआत की है. शुरुआती दौर में लखनऊ पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचकर नमस्ते लखनऊ अभियान की शुरुआत की. पार्क में घूम रहे बच्चे और बुजुर्ग लोगों ने अपने बीच पुलिस को पाया तो उनके चेहरे खिल उठे.

लखनऊ पुलिस ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने पुलिसिंग व्यवस्था के बारे में भी वहां मौजूद लोगों को बताया और साथ ही लोगों से पुलिस के बारे में फीडबैक लिया. ज्वाइंट कमिश्नर ने सभी को सुरक्षा का आश्वासन दिया और कहा कि हमारे रहते आपको किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होगी. दूसरी ओर पुलिस के द्वारा वरिष्ठजनों के लिए नमस्ते लखनऊ अभियान के तहत सादर प्रणाम किया गया, जिसके बाद पार्क में क्रिकेट खेल रहे बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए ज्वाइंट कमिश्नर नवीन अरोड़ा ने क्रिकेट खेलकर बच्चों को उत्साहित किया.

लखनऊ पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे नमस्ते लखनऊ अभियान से जहां एक तरफ लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा, तो वहीं दूसरी ओर अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे. इससे मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों के साथ किसी भी तरह की घटना को रोकने में कामयाबी मिलेगी. लखनऊ में बीते दिनों मॉर्निंग वॉक के समय कई आपराधिक घटनाएं सामने आई, जिसके बाद लखनऊ पुलिस की कार्य शैली पर सवाल उठने लगे. मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नमस्ते लखनऊ अभियान की शुरुआत की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details