उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना के कारण खंड शिक्षा अधिकारी गोपाल शरण मिश्र की मौत

By

Published : Apr 30, 2021, 10:00 PM IST

देवरिया में खंड शिक्षा अधिकारी गोपाल शरण मिश्र की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. इसके साथ ही बीते 24 घंटे में जिले में कुल तीन कोरोना मरीजों की मौत हुई है.

etv bharat
etv bharat

देवरिया: जिले के बैतालपुर और गौरीबाजार के खंड शिक्षा अधिकारी गोपाल शरण मिश्र की आज कोरोना के संक्रमण के कारण मौत हो गई. वे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए थे, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. वह बीते 15 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. उनकी मौत की खबर मिलते ही शिक्षा विभाग में शोक की लहर दौड़ गई.

यह भी पढे़ें:कोरोना अपडेट: देवरिया सीएमओ-सीएमएस समेत 264 लोग पॉजिटिव, 3 मरीजों की मौत


शिक्षक विभाग में शोक की लहर

बैतालपुर और गौरीबाजार के खंड शिक्षा अधिकारी गोपाल शरण मिश्र ने 15 दिन पहले तबीयत खराब होने के बाद कोविड टेस्ट कारया था, जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद वो गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज कराने लगे. करीब एक सप्ताह पहले तबीयत बिगड़ने के बाद जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के प्रयास से उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया था. जहां बीती रात उनका निधन हो गया.

सीएमओ और सीएमएस भी कोरोना संक्रमित

जिले में गुरुवार को तीन लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है. इसके साथ ही सीएमओ और सीएमएस समेत 264 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 11,370 हो गई है. जिसमें एक्टिव केस की संख्या 2,314 है. जिसमें से होम आइसोलेशन में 1,975 लोग हैं. वहीं जिला चिकित्सालय परिसर स्थित एमसीएच विंग एल-2 अस्पताल में 133 लोगों का इलाज चल रहा है. जिले में अब तक 8,930 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि कोरोना के कारण जिले में अब तक 126 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details